शादी में दिखना है हीरोइन जैसा, तो शॉपिंग करो ऑनलाइन
 Fashion & Lifestyle    

हर दूसरी लड़की अपनी शादी में दीपिका पादुकोण या सोनम कपूर जैसा दिखना चाहती हैं। अब चाहे जो हो, एक स्टार वाला फील तो आता ही है। वैसे, हूबहू इनके जैसे दिखना तो पॉसिबल नहीं है, लेकिन इनके जैसे कपड़े पहनकर जरूर लड़कियां अपनी या करीबियों की शादी में रंग जमा रही हैं। इसके लिए ये ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स से शॉपिंग करना बेहतर समझ रही हैं। बैठे बिठाए वैरायटी पर भी नजर डाल लो और साथ ही कंपेरजिन भी बढ़िया हो जाए।

लड़कियां शादी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग खूब कर रही हैं। इसके जरिए बॉलिवुड सेक्शन में एक क्लिक से पसंदीदा ड्रेस चुनना आसान हो रहा है और समय भी नहीं लगता।

बॉलिवुड जैसा मसाला चाहिए
दरअसल, बॉलिवुड का प्रभाव इंडियन वेडिंग्स पर हमेशा से रहा है। कपड़ें हो या जूलरी, गर्ल्स हीरोइनों जैसा पहनना पसंद करती हैं। कोई भी मूवी हिट होती नहीं कि उसकी ड्रेसेज पहले ही हिट हो जाती हैं। कई बार तो फिल्म के टीजर या ट्रेलर लॉन्च से ही ड्रेसेज की कॉपी शुरू हो जाती है। हम आपके हैं कौन आई थी, तो माधुरी ही पर्पल साड़ी बाजार में छा गई थी, सुष्मिता सेन की मैं हूं ना वाली साड़ियों ने भी धूम मचाई। तो अब दीपिका पादुकोण या सोनम कपूर जैसे लहंगों को खूब पसंद किया जा रहा है।

ऑनलाइन शॉपिंग में बॉलिवुड सेक्शन
कस्टमर्स की इस पसंद को देखते हुए कुछ ई कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स बॉलिवुड फैशन फैंस के लिए अलग से सेक्शन प्रोवाइड करवा रहे हैं। यहां आपको हीरोइनों की साड़ी, लहंगा, सूट या फिर एक्सेसरीज मिलेंगी। आप अपनी मेजरमेंट, पसंद और बजट के हिसाब से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं। यहां आपको बड़े डिजाइनर्स के आउटफिट्स भी मिल जाएंगे। यहां आप वेडिंग साड़ीज, अनारकली, लहंगा और कुर्तीज की भरपूर वैरायटी देख सकते हैं।

जूलरी और दूसरी एक्ससेसरीज भी एवेलेबल होंगी। Indear.in की सीईओ सना वोहरा का कहना है कि ऑनलाइन ये ड्रेसेज खरीदने का सबसे बड़ा फायदा है कि आपको भरपूर वैरायटी एक ही जगह मिल जाएगी। आप हमारी वेबसाइट के फिल्टर टेब पर जाकर अलग-अलग कैटिगरीज में ड्रेसेज चूज कर सकते हो। दुल्हन की मॉम, कजिन या फ्रेंड के हिसाब से आपको अलग-अलग ड्रेसेज के ऑप्शन दिए जाएंगे।’ Peachmode.com की मार्केटिंग मैनेजर पूजा तुल्सयान कहती हैं कि मार्केट से खरीदने पर आपको मैन्युफैक्चरर, डिस्ट्रिब्यूटर, होलसेलर और रिटेलर का प्रॉफिट देना पड़ेगा, तब आपको आपकी चीज मिलेगी, लेकिन ऑनलाइन इसे खरीदने पर ये चेन कट जाती है। तो आपको रिजनेबल प्राइस में मिल जाता है।